पड़ोस की भाभी को पटाने के 10 जबरदस्त तरीके जाने

bhabhi ko patane ka tarika :- नमस्ते दोस्तों क्या आपको कोई भाभी पसंद आ गयी हे और आप एक जबरदस्त तरीका खोज रहे हे अपने पास वाली  भाभी को पटाने का, तो में इसमें आपकी मदद करने वाला हु क्योंकि में आपके लिए इस पोस्ट में 10 जबरदस्त तरीके लेकर आये हूँ किसी भाभी को पटाने के । जो तरीका में आपको बताने वाला हूँ बहुत काम आने वाला हे भाभी को दो दिन में पटाने के लिए, तो पूरी पोस्ट को ध्यान से पढ़े ।

यदि आपको भी किसी भाभी में ज्यादा ही इंट्रेस्ट हे तो मेरी बताई टिप्स भाभी को इम्प्रेस करने के बहुत काम आने वाली हे । बस आपको संयम रखना होगा और सभी टिप्स और तरीको को फॉलो करना होगा । आप जल्द ही एक सुन्दर भाभी को  पटाने ने में कामयाब होंगे ।

लड़की पटाने का तरीका जाने

लड़की को पटना तो फिर भी मुश्किल हे लेकिन भाभी को पटना तो आसान हे । क्योंकि भाभी को पटाना बहुत ही आसान काम हे बस आपको थोड़ा संयम रखना पड़ेगा फिर भाभी खुद आपका दिल लेने के लिए तैयार हो जाएगी और भाभी आपको रात भर पूरा मजा देगी जो एक गर्लफ्रेंड देती हे ।

भाभी को पटाने के 10 जबरदस्त तरीके जाने
भाभी को पटाने के 10 जबरदस्त तरीके जाने

भाभी को पटाने के लिए आपको बस इन खास बातो का ध्यान रखना होगा जो टिप्स और ट्रिक्स में निचे बताने वाला हूँ । फिर आप किसी भी पड़ोस वाली भाभी को पटाकर प्यार का आनंद ले सकते हे । भाभी को पटाने का सबसे बड़ा फायदा यह हे की वह बहुत जल्दी अपना दिल आपको दे देती हे । दूसरी लड़कियों की तरह ज्यादा टाइम नहीं लेती हे और न ही ज्यादा भाव खाती हे ।

लड़की से दोस्ती करने के 10 तरीके जाने 

तो चलिए जानते हे भाभी को कैसे पटाये 10 जबरदस्त तरीके भाभी को पटाने के ।

1. भाभी से बात करने की कोशिश करें ।

 

आपको भाभी को पटना हे तो सबसे पहले भाभी से नजदीकी बढ़ानी होगी । इसके लिए आपको भाभी से बात करने का मौका ढूँढना पड़ेगा जब और जहाँ मौका मिले भाभी से बात करने का उसे जाने न दें । बस बात करते करते ही भाभी आपके नजदीक आने लगेगी और एक दूसरे से शर्म भी दूर होगी ।

2. भाभी की काम में हेल्प करें।

भाभी को इम्प्रेस करने का यह तरीका भी बहुत जबरदस्त हे और बहुत पुराना हे लेकिन आज भी कारगर हे । आपको बस भाभी की हेल्प करनी हे उनके किसी भी काम में चाहे रात हो या दिन आपको भाभी के किसी भी काम के लिए माना नहीं करना हे । हेल्प करने से आपके दो काम होंगे पहला तो आप भाभी के नजदीक आएंगे और दूसरा भाभी आपको अच्छा लड़का समझेगी ।

3. भाभी को देख कर स्माइल करे।

bhabhi ko patane ka tarika
bhabhi ko patane ka tarika

भाभी को  पटाने का सबसे पुराना और जबरदस्त तरीका हे भाभी को देख कर स्माइल करे जब भी भाभी आपको दिखाई दे तो उसे देख कर स्माइल पास करे । यह एक संकेत भी हे की आप भाभी में इंट्रेस्टेड के उसे पसंद करते हे । यदि भाभी भी उधर से आपको स्माइल देने लगे तो समझलो भाभी तैयार के आपसे पटाने के लिए और अपना देने के लिए ।

4. भाभी के बच्चो को खुश रखें।

यदि आपको भाभी से शर्म आती हे और आप भाभी से सीधी बात करने में झिझक महसूस करते हे तो कोई बात नहीं आप भाभी जी के बच्चो से अपनी नजदीकी बढ़ाये भाभी के बच्चे को प्यार करे उन्हें घूमने ले जाये । बच्चे आपसे खुश रहेंगे तो भाभी भी आपसे खुश रहेंगी । ऐसे आप भाभी से अपनी नजदीकी बढ़ा सकते हे ।

5. भाभी के घर पर आना-जाना रखें।

भाभी को पटाने के 10 जबरदस्त तरीके जाने
भाभी को पटाने के 10 जबरदस्त तरीके जाने

यदि अभीतक आप भाभी के घर तक नहीं गए हे तो आप को भाभी के घर जाने का कोई बहाना या मौका ढूंढ़ना चाहिए क्योंकि भाभी  को पटाने हे लिए आपको उनके घर आना जाना करना होगा । घर जाने के लिए भाभी की किसी काम में हेल्प करने का कोई कारण हो सकता हे ऐसे किसी कारण या मोके  तलाश करे और भाभी के घर आना जान करे ।

6. भाभी की तारीफ करने का मौका न जाने दे।

भाभी को इम्प्रेस करने और पटाने के लिए आपको जब भी भाभी की तारीफ करने का मौका  मिले तो उसे जाने न दे । जैसे की भाभी की साडी या सुंदरता की तारीफ करे लेकिन पहले जान ले की वो भी आपको देख कर हंसती हे या आपसे बात करने की इच्छुक हे । औरत की कमजोरी होती हे उनकी तारीफ लड़की अपनी तारीफ की कच्ची होती हे और उन्हें बहुत पसंद आता हे जब कोई उनकी तारीफ करता हे । इस लिए यदि आपको भाभी को पटाना हे तो उनकी तारीफ करे ।

7. हंसी मजाक करके भाभी को हंसाये

हंसी मजाक करके भाभी को हँसाने की कोशिश करे । क्योंकि लड़कियों को हंसी मजाक करने वाले लड़के पसंद होते हे । क्या पता भाभी भी आपसे यही चाहती हो भाभी को भैया से वो हंसी मजाक वो ख़ुशी नहीं मिलती हो । यही कारण हे जब कोई भाभी जल्दी इम्प्रेस हो जाती हे पट जाती हे । हंसी मजाक से यदि भाभी आपसे हंसती हे तो समझो भाभी पटने लगी हे हंसी तो फंसी वाली कहावत याद हेना । इस लिए भाभी को पटना हे तो उनसे हंसी मजाक करें ।

8. भाभी का मोबाइल नंबर लेने की कोशिश करे।

bhabhi ko patane ka tarika
bhabhi ko patane ka tarika

मोबाइल नंबर  होना बहुत ही जरुरी हे यदि आपके पास भाभी का मोबाइल नंबर हे  तो मानलो की अपने आधी जंग जीत ली मोबाइल नंबर मिलने के बाद तो व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम सब पर आप भाभी को फॉलो कर सकते हे । ऑनलाइन चैटिंग कर सकते हे व्हाट्सएप पर भाभी से बात करने का एक फायदा यह हे की चाहे रात हो या दिन कभी भी भाभी से बात की जा सकती हे और भाभी रात में अकेली हो तो दिल खोल कर आपसे चैटिंग करेगी और यही मौका होगा भाभी को प्रपोस करने का उसे पटाने का ।

9. भाभी को प्रपोस करने में ज्यादा टाइम न लगाए।

सभी संकेत मिलने लगे तो भाभी को प्रपोस करने में ज्यादा टाइम न लगाए । नहीं तो आपको चांस मिलना मुश्किल हो जायगा । भाभी आपको देख कर हंसती हे या कोई भी काम होतो भाभी सिर्फ आपको ही याद करती हे । प्रपोस करने का सही वक़्त होता हे उस वक़्त का इंतज़ार करे और । सही समय आने पर भाभी जी को अपने दिल की बात बता दें । भाभी को प्रपोस करने में ज्यादा टाइम नहीं लगाए । नहीं तो बजी कोई और मार लेगा । प्यार में ज्यादा देरी अच्छी नहीं हे ।

10. प्रपोस करने से पहले इन बातो का ध्यान रखें।

बस आपको यह पता होना चाहिए की आपको कब और कैसे प्रपोस करना हे उस वक़्त का इंतज़ार करे और सही समय आने पर आप भाभी को प्रपोस करे । बस प्रपोस करने से पहले इन बातो का ध्यान रखे ।

भाभी आपको देख कर स्माइल दे रही हे या नहीं ,भाभी कहीं आपसे नाराज तो नहीं हे । जल्दीबाज़ी में बानी बात बिगड़ न जाये बस यदि भाभी ने आपको अपने नंबर दिए हो या भाभी आपको देख कर इशारे करती हे तो सही मौका हे आप भाभी को प्रपोस कर सकते हे

संकेतो को पहचाने क्योंकि लड़की सीधी आपसे कहने में डरती हे बस आप उनके व्यवहार को समझे । यदि भाभी आपको देख कर नखरे करती हे या भी कुछ दिनों में आप उसमे कुछ बदलाव देख रहे हे तो इसका मतलब हे भाभी आपसे पाटने को तैयार हे बस आप फटफट प्रपोस कर दीजिये ।

READ MORE

लड़की को इम्प्रेस करने के तरीके 

1 thought on “भाभी को पटाने के 10 जबरदस्त तरीके जाने”

Leave a Comment