jio phone me caller tune kaise set kare/जिओ फ़ोन में कॉलर ट्यून सेट करने के 2 आसान तरीके

jio phone me caller tune kaise set kare : – दोस्तों क्या आप अपने jio phone में गाने की कॉलर ट्यून सेट करना चाहते हे तो आपको निचे बताये गए तरीके के इस्तेमाल करना होगा यह तरीका बिलकुल फ्री हे और इसके लिए आपको jio को किसी भी तरह का पैसा नहीं देना हे। 

क्योंकि jio tunes अब आपको दे रहा हे single click caller tune सेट करने की फेसिलिटी। यहाँ हे 4 लाख से भी अधिक गाने जिसे आप सेट कर सकते हे अपनी कॉलर ट्यून में। तो चलिए जानते हे की jio phone  में गाने की caller tune कैसे सेट करते है स्टेप by स्टेप। 

jio phone में अब किसी भी गाने की कॉलर ट्यून लगाना बहुत ही आसान हो गया हे साथ ही यह jio की फ्री सर्विस हे अब कोई भी कॉलर ट्यून सेट करने के लिए आपको कोई भी शुल्क नहीं देना होगा। अब आपको jio phone में caller tune set करने के लिए परेशान नहीं होना होगा और एक पैसा भी खर्चा नहीं करना पड़ेगा।

क्योंकि इस लेख में, में आपको जिओ फ़ोन में कॉलर ट्यून सेट करेने के 2 तरीके बताऊंगा पहला हे SMS के जरिये और दूसरा तरीका हे my jio app से कॉलर ट्यून सेट करना।

Jio Phone me Song Download kaise kare

Jio Phone me video kaise download kare

1. SMS से jio phone me caller tune kaise set kare

1. jio phone में कोई भी गाने की कॉलर ट्यून सेट करने के लिए आपको एक sms सेंड करना होगा। अपने jio सिम से JT लिख कर आपको 56789 नंबर पर एक SMS सेंड करना होगा

SMS से jio phone me caller tune kaise set kare

2. नेक्स्ट स्टेप में आपको सांग सेलेक्ट करना हे इसके लिए आपको reply करना होगा मैसेज में reply पर क्लिक करे और अपने गाने के शब्द लिखे या movie का नाम album का नाम या सिंगर का नाम सेंड करे

MOVIE <aashiqui>
ALBUM <meri ashiqui>
SINGER <kumar shanu>

SMS से jio phone me caller tune kaise set kare

3. आखिर में आपको सांग सेलेक्ट करना हे और Y लिख कर reply करना हे जिससे आपको sms आएगा की आपके फ़ोन पर कॉलर ट्यून एक्टिव हो गयी हे

2. my jio app से jio phone me caller tune kaise set kare

1. jio फ़ोन में कॉलर ट्यून सेट करने का एक और आसान तरीका हे my jio app से song सेलेक्ट कर set as jio tune पर क्लिक करके किसी भी गाने को अपनी कॉलर ट्यून बनाना।

2. इसके किये आपको my jio app इनस्टॉल करना होगा और इसे ओपन करना होगा निचे आपको यह ऑप्शन (setup for free) दिखाई देगा  इसपर क्लिक करें।

my jio app से jio phone me caller tune kaise set kare

3. अब जिस गाने को कॉलर ट्यून बनाना हे उसे सेलेक्ट करे और उसके सामने लिखे set us jiotune के बटन पर क्लिक करे, सांग आपके jio tune में ऐड हो जायेगा और सभी कॉलर को गाना सुनाई देगा।

my jio app से jio phone me caller tune kaise set kare

READ MORE ARTICLES

JIO ka Data or Balance kaise check kare

kaios app kya he kaise use kare jio phone me

Leave a Comment