ladki ko impress kaise kare/लड़की को इम्प्रेस करने के 10 तरीके जानें

ladki ko impress kaise kare : – क्या आपको कोई लड़की पसंद हे जिसे आप अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है, लड़की को पटाने से पहले उसे इम्प्रेस करना बहुत जरुरी होता हे क्योंकि कहते हे ना की “first impression is last impression” लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपको उसे इम्प्रेस करने के लिए कुछ जरुरी टिप्स आपको आजमाने होंगे।

दोस्तों क्या आप भी किसी लड़की को इम्प्रेस करके उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हे तो आप बिलकुल सही जानकारी  पढ़ रहे है , क्योंकि में इस लेख में लड़की को इम्प्रेस कैसे करें इसकी जानकारी दूंगा। जो टिप्स और तरीके में आपको बताने जा रहा हूँ वो 100 % काम करता हे , आप भी लड़की को इम्प्रेस कर जल्द ही एक गर्लफ्रेंड बना लोगे  – ladki ko impress kaise kare

ladki ko impress kaise kare
ladki ko impress kaise kare

ladki patane ka tarika 

girlfriend kaise banaye 

जैसा की सबको पता हे लड़की को इम्प्रेस करना और गर्लफ्रेंड बनाना भी एक कला हे, जिसे यह कला अच्छे से आ गयी  उसके तो लड़कियों की लाइन लग जाती हे। अपने देखा होगा औसत रंग-रूप और कद-काठी के लड़के भी सुन्दर लड़की को इम्प्रेस करके अपनी गर्लफ्रेंड बना लेते हे और स्मार्ट लड़के देखते ही रह जाते हे।

इस लिए लड़की को इम्प्रेस करना एक कला हे, में आपको किसी लड़की को इम्प्रेस करने के तरीके और टिप्स बताऊंगा। निचे कुछ जरुरी टिप्स दी गयी हे जिसे फॉलो करके आप अपने लिए एक लड़की को इम्प्रेस कर के  उसे अपनी प्रेमिका बना सकते हे , बस पूरी पोस्ट को ध्यान से पढ़े। – ladki ko impress kaise kare

10 tips ladki ko impress kaise kare

1. विनम्र रहें

लड़की के सामने अपने  व्यवहार को सरल और विनम्र बनाये रखें, क्योंकि लड़की को इम्प्रेस करने के लिए बहुत जरुरी हे की आप दुसरो से अच्छा व्यवहार करें। विनम्र होने से मतलब यह नहीं हे की आप बोरिंग लोगो में शामिल हो जाये, हर लड़की चाहती हे की उसका बॉयफ्रेंड समझदार और well mannered हो। आप दुसरो से जैसा बर्ताव करेंगे, लड़की पर आपका वैसा ही इम्प्रेशन पड़ेगा। उसके सामने अच्छी अच्ची बाते करें और गाली देकर या अभद्र तरीके से बात करने से बचे ताकि लड़की जल्द ही आपसे इम्प्रेस हो सके

2. लड़की की मदद को तैयार रहें

हमेशा लड़की की हेल्प करने के लिए तैयार रहें क्योंकि यह तरीका बहुत पुराना और कारगर भी हे  जब उसे कोई काम हो और आप उसकी मदद करे दे तो वह आपसे बहुत इम्प्रेस हो जाएगी , पढ़ाई में नोट्स तैयार करने हो या फिर , टूशन में हेल्प करनी हो, या फिर आप लड़की के घर के काम में भी मदद कर सकते हे।

यह उदाहरण भी बहुत काम का हे लड़की के माता पिता का काम करके आप लड़की के घर में अपनी जगह बना सकते हे, यह तरीका लड़की को इम्प्रेस करने का बहुत जोरदार तरीका हे। अगर वह किसी चीज के साथ हाथ का उपयोग कर सकती है, तो अपनी सहायता की पेशकश करें! यह भारी या बोझिल वस्तुओं को ले जाने के लिए हो सकता है।

3. लड़की को सबसे ज्यादा स्पेशल फील कराएं

जब लड़की आपके आसपास हो तब उसे ज्यादा से ज्यादा तजबू दे , उसी पर ही ध्यान केंद्रित करे चाहे आप अपने किसी खास काम में व्यस्त हो तब भी आपको पहले उसे वक्त देना होगा। जहाँ अधिक लोगों में वह शामिल हो तब उसे सबसे ज्यादा इम्पोर्टेंस देने पर ध्यान दे।  लड़की को सभी से स्पेशल फील कराएं जैसे की किसी पार्टी में फंक्शन में जब वो आये तो आपके लिए वो सबसे स्पेशल हो, आप चाहे तो लड़की को कुछ खाने या पिने के बारे में पूछ सकते हे, या बैठने के लिए ककह सकते हे।

4. अपनी लुक और पर्सनल्टी पर ध्यान दे

किसी लड़की की पहली पसंद होती हे की उसका बॉयफ्रेंड अच्छा और हैंडसम दिखे, इसके लिए आपको अपने रेहन सहन और पर्सनल्टी पर ध्यान देना होगा ताकि लड़की आपसे इम्प्रेस हो सके। जैसे की अपनी ड्रेसिंग सेंस यानि कपडे पहनने के तौर तरीको को और बेहतर करें नए ज़माने के चलते फैशन को फॉलो करें यह सुनिश्चित करें की आजकल की लड़कियों की पसंद किसी के उसे किस तरह के लड़के पसंद आते हे।

आपको भी यदि लड़की को इंप्रेस करना हे तो लड़की के टेस्ट को पहचाने की लड़की को किस तरह का लड़का पसंद हे , रोजाना खुद को तैयार करके लड़की के सामने जाये परफ्यूम, जूते , चश्मा का इस्तमाल खुद को हैंडसम दिखाने के बढ़िया साधन हे इनका इस्तमाल करें।

5. अपने कॉन्फिडेंस में कमी न होने दे

यदि लड़की के सामने आपका कॉन्फिडेंस कम होता हे तो उसे कम न होने दे और लड़की से आंख में आंख मिलकर बात करें। अक्सर लड़के विनम्रता दिखाने के चक्कर में लड़की से आंख मिलकर बात नहीं करते हे, तो ऐसा बिलकुल न करे ऐसा करने से आपका इम्प्रेशन लड़की के सामने ख़राब हो सकता हे।

ज्यादातर लड़की अपने बॉयफ्रेंड में सेल्फ कॉन्फिडेंस देखना पसंद करती हे , ताकि लड़का वह किसी भी प्रॉब्लम का सामना कॉन्फिडेंस से कर सके,  लड़की को इम्प्रेस करने के लिए अपने आत्मविश्वास को कम न होने दे।

6. लड़की की सच्ची तारीफ करें

लड़की को इम्प्रेस करने का यह तरीका बहुत ही लाजवाब हे यह टिप्स बहुत पुरानी और 100 % कारगर हे। लड़की अपनी तारीफ की बहुत जरुरत मंद होती हे वह कोमल दिल की होती हे इस लिए  अपनी तारीफ से जल्द ही इम्प्रेस हो जाती हे , आपको जो भी लड़की में अच्छी बात नजर आती उसके सामने बोल दे यदि आप लड़की से व्हाट्सप्प पर बात करते हे तो भी मैसेज में लिख दे की आपको उस में क्या चीज पसंद हे, कोनसी बात लड़की की आपको बहुत पसंद हे।  देखना लड़की का रिएक्शन बहुत अच्छा आएगा जब आप उसकी सच्ची तारीफ करेंगे।

7. आंख में आंख मिलाकर बात करें

यह एक सुंदर महिला को ऊपर और नीचे देखने के लिए मोहक हो सकता है, और वह जितनी सुंदर होगी, बातचीत पर ध्यान केंद्रित करना उतना ही कठिन होगा। बस याद रखें, यदि वह आपको अपनी छाती पर देखता है, जब वह कह रहा है कि उसकी मां उसके लिए कितना मायने रखती है, तो आप एक रेंगना देखेंगे। लड़की की आँखों में देख का बात करने से आपका इम्प्रेशन उस पर अच्छा पड़ेगा।

एक सुंदर महिला का अवलोकन करना जब की वह बहुत सुन्दर हो तब बात करते समय शब्दों से ज्यादा इंसान की आंखे सब बयान कर देती हे इस लिए। अपना कॉन्फिडेन्स कम न होने दे लड़की को इम्प्रेस करने के लोए आपको उसकी आँखों में देख कर बात करनी होगी।

8. उसकी फ्रेंड को अपनी फ्रेंड बनाने की योजना बनाये

सबसे आसान और अच्छा तरीका हे किसी लड़की को इम्प्रेस करेने का, की उस की खास फ्रेंड की अपनी फ्रेंड बनाये ताकि आपकी वह हेल्प कर सके। यह टिप्स आपके लिए और भी बेस्ट साबित होगी जब आप उसकी फ्रेंड से सिर्फ फ्रेंडशिप ही रखे नहीं तो बात बिगड़ सकती हे।

जब आप उस की फ्रेंड से दोस्ती कर लोगे तब वो आपको लड़की की पसद और ना पसंद बताएगी जोकि हेल्प करेगी उस लड़की को इम्प्रेस करने में आपकी। साथ ही आप योजना बद्ध तरीके से लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाने पर ध्यान दे सकते हो जिसमे लड़की की फ्रेंड आपकी हेल्प करेगी।

9. ज़रा मोबाइल से दुरी बनाये रखें

जरुरी हे की कुछ दिनों तक मोबाइल से दुरी बनाये रखें, खास कर जब लड़की आपके आसपास हो तो मोबाइल से ध्यान हटा कर लड़की को ज्यादा इम्पोर्टेंस दे ताकि लड़की को ऐसा न लगे की आप मोबाइल में ही busy रहते हे, और कोई लगत फेमि लड़की को न हो की आपका किसी और लड़की के साथ चक्कर तो नहीं हे, लिए जब लड़की आपके करीब हो तो मोबाइल को जेब में रखे रहने दे।

10. उसे ज्यादा से ज्यादा फॉलो करें

लड़की को जल्द इम्प्रेस करने के लिए जरुरी हे की आप ज्यादा से ज्यादा उसके करीब रहने की कोशिश करें।  जैसे की स्कूल या कॉलेज में तो आप दिन भर उसके साथ रहेंगे ही लेकिन बाकि समय में लड़की को फॉलो करना बहुत जरुरी हे , ताकि उसे महसूस हो की आप उन में इंट्रेस्टेड हे और उसे पाना चाहते हे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हे।  इसलिए आपको चाहिए की लड़की को और अधिक फॉलो करे जैसे की टूशन में और किसी एक्स्ट्रा क्लासेज में, यहां तक की सोशल मिडिया पर भी उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे या फॉलो करें।

READ MORE ARTICLES

pyar kaise karte hai 

shadi ke liye ladki kaisi hone chahiye 

ladki kaise pataye 

1 thought on “ladki ko impress kaise kare”

Leave a Comment

error: Content is protected !!