ladki patane ka mantra

ladki patane ka vashikaran mantra, लड़की पटाने का मंत्र जानिए

ladki patane ka mantra : – इस पोस्ट में आपको लड़की पटाने का मंत्र बताऊंगा, जो किसी भी लड़की पर अजमाया  जा सकत हे।  इस मंत्र  की मदद से आप किसी भी लड़के या लड़की पर जादू या वशीकरण करके अपने वश में कर सकते हे।

लड़की पटाने का यह मंत्र  का बार बार और सही समय पर उच्चारण करने से कोई भी सुन्दर से सुन्दर या घमंडी से धमंडी लड़की या लड़का आपका गुलाम हो जायेगा। पूरी तरह आपकी मुठी में आजायेगा आप जैसा बोलो गए वसा ही करेगा आप जब जब बोलो गए तब तब करेगा।

ladki patane ka vishikaran mantra

ladki patane ka mantra
ladki patane ka mantra

ladki pataane ka vashikaran mantra

ॐ ……एक ठो सरसो, सोला  राई।

मोरो पटवाल को रोजाई, खाये -खाये पड़े भार।

जेई करे ताई मरे, उलट विद्या ताहि पर पड़े।

शब्द साँच (लड़की का नाम )पर पड़े, पिंड कांचा।

 हनुमान का मन्त्र साँचा, फुरो मन्त्र ईश्वरो वाचा।

ladki patane ka mantra

किसी लड़की को पटाने के लिए इस मन्त्र का उच्चारण करने से जरूर वो लड़की आपसे जरूर आकर्षित होने लगेगी और आप का कार्य सफल जो जायेगा ये मन्त्र आपका बिगड़ा काम बना देगा इस

लड़की पटाने का तरीका जाने 

पति को वश में करने का उपाय 

ladki patane ka mantra

तेल-तेल महातेल, दूखूं री मोहिनी तेरा खेल।
लौंग, लौंगा, लौंगा,  बैर एक लौंग मेरी आती-पाती।
दूसरी लौंग दिखाए छाती, रूठे को मना लाए, बैठे को उठा लाए।
सोए को जगा लाए, चलते-फिरते को लिवा लाए।
आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध।
(वश करने वाले का नाम) को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन।

मंत्र सिद्ध करने की विधि

लड़की पटाने के लिए बस आपको इस मन्त्र से एक निम्बू की मंत्रो से मन्त्रित करना होगा और शनिवार और शुक्रवार को लड़की जिस रस्ते से आती जाती हे  वहाँ  सड़क के बीचो  बिच रख देना हे।  बाकी आपको कुछ नहीं करना और आपको कुछ दिनों में हो लड़की के वयवहार में परिवर्तन दिखना शुरू हो जायेगा और लड़की सिर्फ आपके ही बारे में दिन रात सोचने लगे गी

मन्त्र का सही उच्चारण

मन्त्र का उच्चारण सिर्फ नीबू को सिद्ध और मंत्रित करने के लिए करे और निम्बू को मन्त्रित करने के बाद उसे लड़की के आने जाने के मार्ग में रख  दे। रात्रि में नौ बजे से  ग्यारह बजे तक के बिच इस मन्त्र का जाप नौ बार या इक्कीस बार करे मंत  हर बार मन्त्र बोलने के बाद नीबू पर फुक मरे और ये क्रम नो बार दोहराते रहे। नीबू सिद्ध होने पर इसे मार्ग पर रख दे।  तीन से चार दिनों में आपको लड़की या लड़के के व्यवहार में फर्क दिखने लगेगा और आप महसूस करेंगे की वो आपके वाश में हो रही हे।

लौंग मंत्र सिद्धिकरण समय

शनिवार और शुक्रवार को सुबह सवा 4 बजे से 7 बजे तक एक लाला कपडे पर चाँवल ,सिंदूर, दो निम्बू रख कर अगरबत्ती  जलाये लड़की की फोटो होतो उसे कपडे के सामने आगे की तरफ रखे और मन्त्र का उच्चारण करे 7 बार मन्त्र का उच्चारण कर निम्बू पर फूंके मारे फिर सिंदूर लगे हुए निम्बू को लड़की के आने जाने के समय रस्ते पर रखे ध्यान रहे निम्बू लड़की के पेरो से ठोकर खाना चाहिए तभी मन्त्र उस लड़की पर असर करेगा।

READ MORE ARTICLE

लड़कियों के whatsapp नंबर

लड़की कैसे पटाये 

पति को वश मे करने का मंत्र 

Leave a Comment