ladki patane ka totaka /लड़की पटाने का वशीकरण

ladki patane ka totaka :-  लड़की को पटाने का सबसे आसान तरीका हे उस लड़की पर टोटका करके उसे पर वशीकरण करना यदि आप भी किसी लड़की से  प्यार करते  हे और उसे अपना बनना चाहते  हे  तो इन टोटको और मंत्रो  इस्तेमाल से आप  किसी भी सुन्दर लड़की को अपने वश में कर सकते हे ।

इस लेख में आपको लड़की पटाने के सभी टोटको के बारे में जानकारी दी जाएगी । चाहे लड़की आपकी प्रेमिका  हे या फिर स्कूल गर्ल या फिर लड़की कॉलेज की हो या लड़की पड़ोस में रहती हो या पड़ोस वाली भाभी जी हो यह लड़की पटाने का टोटका सभी लड़कियों पर काम आने वाला हे । बस आपको सभी टोटको का उपयोग ध्यान से करना होगा

bachchon ki Najar Kaise utare

ladki patane ka totaka /लड़की पटाने के 10 टोटके जाने

निचे आपको लड़की पटाने के टोटको की जानकारी दी जाएगी लड़की पर टोटका करने के सभी तरीके जबरदस्त हे और आप जल्द ही एक लड़की को टोटके से पटाने में सफल होंगे इन सभी जादू टोना वशीकरण से आप लड़की पटाने में कामयाब होंगे इन तरीको का सही तरीके से एक बार उपयोग करने से आप लड़की को टोटके से पटा पाएंगे । तो चलिए जानते हे लड़की पटाने के टोटके के बारे में –  लड़की पटाने का मंत्र

ladki patane ka totaka /लड़की पटाने का टोटका आसान वशीकरण
ladki patane ka totaka /लड़की पटाने का टोटका आसान वशीकरण

1 . लड़की पटाने का पहला टोटका

एक सफ़ेद कपडे पर लाला सिंदूर से लड़की का नाम लिख कर उस कपडे पर यह मंत्र लिखना होगा यह मंत्र हे ”

ॐ ……एक ठो सरसो, सोला  राई। मोरो पटवाल को रोजाई, खाये -खाये पड़े भार।। “ यह मंत्र लिखने के बाद कपडे में कुछ चांवल के दाने और सिंदूर डाल कर इमली के पेड़ के निचे गाड़ दे यदि इमली का पेड़ ना मिले तो कपडे को पीपल के पेड़ निचे गाड़ दे । 10 दिनों के अंदर लड़की आपसे वशीकरण होने लगेगी ।

buri nazar se bachne ka raksha mantra

भाभी को पटाने के 10 जबरदस्त तरीके जाने

2 . लड़की पटाने का दूसरा टोटका

यह टोटका बहुत पुराना हे लेकिन बहुत कारगर हे  इसमें आपको जिस लड़की पर टोटका करना हे उसे पान खिलाना होगा किसी भी  पान की दुकान से मीठा पान ले करे आये और इसे लड़की को खिलाने पहले यह मंत्र पान पर तीन बार बोल कर पान को वशीकरण बनाये यह मंत्र हे “॥ ॐ जग मोहिनी वाशितभूतेषु नमः ॥ ‘ अब  यह पान लड़की को खिला दे

3 . लड़की पटाने का तीसरा टोटका

में आपको लड़की पटाने का तीसरा टोटका बताने जा रहा हूँ । सबसे पहले आपको जिस लड़की पर टोटका  करना हे उसकी कोई वस्तु जैसे की लड़की के कपडे का कोई टुकड़ा या चूड़ी बिंदी कुछ भी वस्तु जो लड़की से जुडी हो उसे लेकर उस पर टोटका करना होगा । सबसे पहले आपको उस वास्तु को एक लाल घेरे के बिच में रखे यह धेरै आप काजल या कोयले से बना सकते हे अब वास्तु के चारो और पानी छिड़क कर अगरबत्ती लगाए और वस्तु पर सिंदूर का टिका लगा कर इस ,मंत्र का 106 बार जाप करे “॥ ॐ स्त्री मंम वश्य्मे ह्रीं धिं सः ॥”  जाप करने के बाद आप इस वस्तु को जमीं में गाड़ दे जहां से लड़की का आना – जाना होता हे ।

pati ko vash me karne ka tarika

4 . लड़की पटाने का चौथा टोटका

लड़की पर केले के पत्ते से टोटका करना बहुत पुराना तरीका हे आपको जिस भी लड़की पर टोटका करना हे चाहे लड़की कुवारी हो या लड़की शादी शुदा हो आपको सिर्फ लड़की का नाम केले पर लिखना हे नाम मेहँदी या कुमकुम से लिख सकते हे अब इस केले  पत्ते को गाय को खिलाये यह टोटका हर सोमवार और रविवार को चार हफ्तों तक करे लड़की पर वशीकरण हो जायगा ।

5 . लड़की पटाने का पांचवा टोटका

निम्बू मिर्ची का टोटका किसी लड़की पर करने से लड़की का वशीकरण बहुत जल्दी  हे लड़की पर टोटका करने  के लिए आपको सबसे पहले 9 निम्बू और 10 मिर्ची की एक माला बनाये और माला को इस मन्त्र से वशीकरण करे “॥ ॐ सम्मोहन भोती मोहनी होए भव ॥ ” अब इस माला के बिच में एक दीपक जला कर उस लड़की का नाम लिखे और इस मंत्र का जाप 108 बार करे फिर इस निम्बू और मिर्च की माला को पानी में बहादे ।  – ladki patane ka totaka

ladki se baat karne ke 10 topic jaane

6 . लड़की पटाने का छठा टोटका

लड़की की फोटो से टोटका करना यह टोटका करने का तरीका फेमस और कारगर हे लड़की पर वशीकरण करने के लिए यह तरीका बहुत समय से इस्तेमाल किया  जा रहा हे । इस टोटके को करने के लिए आपको सबसे पहले उस लड़की का फोटो लेना होगा आप यह काम अपने मोबाइल से भी कर सकते हे अगर आपके पास लड़की का फोटो हे तो । फोटो से लड़की पर टोटका करने के लिए आपको फोटो के पीछे लाला सिंदूर से लड़की का नाम लिखना होगा और एक दीपक फोटो के पास रख कर इस “आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध। (वश करने वाले का नाम) को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन।” मंत्र का जाप 108 बार करे । ऐसा हर सोमवार को करने से लड़की पर टोटका हो जायेगा और लड़की आपसे पाटने लगेगी ।

7 . लड़क पटाने का सांतवा टोटका

नारियल से वशीकरण यानि लड़की ओर टोटका करने के लिए आपको एक नारियल दो अगरबत्ती और एक सिंदूर और कुछ चांवल के दानो की जरुरत होगी लड़की पर टोटका करने के लिए आपको सबसे पहले नारियल को एक इमली के पेड़ के निचे हर शनिवार को शाम ढलने के बाद रख कर एक पर्ची पर यह मंत्र”आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध।(वश करने वाले का नाम) को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन।।” लिख कर पत्थर के निचे दबा दे  यह बहुत ही कारगर और सटीक टोटका हे लड़की को पटाने का बस पर्ची पर लड़की का नाम लिखना ना भूले ।

लड़की पटाने का मंत्र

8 . लड़की पटाने का आँठवा टोटका

अब जो टोटका में बताने जा रहा हु वह बहुत की पुराना हे और सबसे प्रभावी भी हे । आपको एक कोरे कागज पर लिपिस्टिक से लड़की का नाम 12 बार लिखना हे फिर इस कागज पर एक स्वस्तिक का चीन बना कर इस पर कुछ सिंदूर लगाकर इसे जला दे कागज के पूरी तरह जलने क बाद इस की राख को लड़की के आने – जाने के रास्ते में छिड़क दे । उस लड़की पर टोटका हो जायेगा जिसे आप चाहते हो ।

9 . लड़की पटाने का नोवा टोटका

अब में आपको लड़की पर टोटका पटाने का नोवा तरीका बताने  जा रहा हूँ । काली श्याही को एक कपडे में लेले और अब इस श्याही से लड़की के नाम का पहला अक्षर लिखे इस मंत्र का जाप करे “॥ ॐ सम्मोहन भोती मोहनी होए भव ॥”  अब इस कपडे को लड़की के घर के पीछे रख दे

10 . लड़की पटाने का दसवां टोटका

लड़की पटाने का दसवां टोटका । लड़की पटाने का यह  तरीका जबरदस्त हे इसमें आपको लड़की के मोबाइल नंबर की जरुरत पड़ेगी इस टोटके में नंबर से वशीकरण होता हे । लड़की के नंबर से आपको एक गोला बनाना हे जैसे नंबर की अंको से एक गोले के जैसा लिखना हे और अब  गोले में थोड़ा सिंदूर  दीपक जलाकर अपनी छत पर पूनम के दिन रखे । ऐसा दो या तीन पर करने से लड़की आपको खुद कॉल करेगी या बात करने लगेगी ।

 

नोट :- यह सभी टोटके पुरानी मान्यताओं पर आधारित हे इस पर विश्वाश करना और इनका उपयोग करना आपके स्वयं के जोखिम और विश्वाश पर निर्भर करता हे । हम आपको किसी भी अन्धविश्वास के लिए प्रेरित नहीं करते हे । धन्यवाद !

 

Leave a Comment