ladki se dosti kaise kare/लड़की से दोस्ती करने के 10 तरीके/ladki se dosti karne ke 10 tarike

ladki se dosti kaise kare :- क्या आपको कोई लड़की पसंद हे और आप उस लड़की से दोस्ती करना चाहते हे, तो में आपके लिए लड़की से दोस्ती करने के 10 जबरदस्त तरीके और टिप्स लेकर आया हूँ। यह तरीके आजमाने पर आप जल्द ही लड़कियों से फ्रेंडशिप करना सीख जाओगे। और इन 10 तरीको से आपका काम बन जायेगा।

किसी अनजान लड़की से दोस्ती करना एक कला हे और जो इस कला में माहिर होता हे वो लड़का किसी भी लड़की से बहुत जल्दी दोस्ती कर लेता हे। दोस्तों में आपको इस लेख में कुछ तरीके और टिप्स बताऊंगा जिस की हेल्प से आप बहुत जल्दी किसी भी लड़की से फ्रेंडशिप कर लेंगे और। एक बही बल्कि इस तरीके से आप लड़कियों के फ्रेंडशिप करने में माहिर हो जाओगे , और आपकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट बहुतं लम्बी होने वाली हे। – ladki se dosti kaise kare

ladki se dosti kaise kare
ladki se dosti kaise kare

love letter kaise likhen

जैसा की मे ने कहा हे की लड़की से दोस्ती करना एक कला हे।  अपने देखा होगा की लड़के सुन्दर लड़की के पीछे पीछे घूमते हे, लेकिन लड़की उस लड़के से जल्द दोस्ती कर लेती हे जो लड़की को इम्प्रेस करने में माहिर होता हे। इस लिए में आपको लड़की को इम्प्रेस करने और दोस्ती करने के 10 जबरदस्त तरीके और टिप्स बताऊंगा बस आप इसे फॉलो करें।

Girlfriend kaise banaye 

ladki se dosti karne ke 10 tarike

जो लड़के शर्मीले होते हे उन्हें लड़के से दोस्ती करने में कुछ समय ज्यादा लगता हे लेकिन जो लड़के बहुत तेज होते हे वह बहुत जल्दी लड़की से दोस्ती कर लेते हे। क्या आप भी उन लड़को में से हे जो लड़कियों से बात करने में डरते हे, तो आपको निचे दिए गए सभी तरीके आजमाने की जरुरत हे।

1. लड़की के नज़दीक बने रहें।

सबसे जरुरी हे की आप हमेशा उस लड़की के नजदीक बने रहें , ऐसा करने पर आप लड़की की नजरो में आएंगे और उसे एहसास होगा की आप उसे पसंद करने लगे हे। आपकी मौजूदगी का एहसास उसे आपके करीब लेन में मदद करेगा साथ ही आपका चांस पहले आने की सम्भावना भी बढ़ जाएगी।

लड़की से दोस्ती करने के लिए उसके नजदीक रहना बहुत जरूररी हे ऐसे करने पर आप का आत्मविश्वास भी बढ़ेगा और मन का डर और झिझक भी कम होगी। जैसे की स्कूल या कॉलेज में तो आप दिन भर उसके साथ रहेंगे ही लेकिन बाकि समय में लड़की को फॉलो करना बहुत जरुरी हे

2. हँसाने की कोशिश करें।

लड़की से  दोस्ती करने का सबसे पुराना और जबरदस्त तरीका हे की उसे स्माइल दे, जब भी आप लड़की के करीब हो तो उसे एक स्माइल पास करना बहुत अच्छा तरीका हो सकता हे, क्योंकि लड़कियों को मजाकिया और हसमुख लड़के ज्यादा पसंद होते हे।  बस आपको उसे हँसाने की कोशिश करनी चाहिए। वो कहते हे ना की लड़की हंसी तो फंसी।

3. बात करने का बहाना ढूंढे।

जब लड़की एक बार हंस जाये तो समझो आपका आधा काम हो गया हे।  अब बिलकुल सही समय हे उस से बात करने का। कोई भी अनजान लड़की हो , चाहे वह आपको शादी में मिली हो या किसी समारोह में मिली हो या फिर किसी सार्वजानिक स्थान पर मिली हो उसे एक बार हंसा कर फिर बात करने का सही मौका हे। बात ज्यादा लम्बी न करें बार लड़की से hello बोल कर साधारण बातचीत शुरू करें।  जैसे की – आपका नाम क्या हे, आप कहाँ जा रहे हो , क्या में आपकी कुछ मदद कर सकता हु , इस तरह बात चीत शुरू करें।

4. आत्मविश्वास बनाये रखें।

सबसे पहले अपने अंदर आत्मविश्वास पैदा करें। आंख में आंख मिलाकर बात करें। लड़की की ऐसे लड़के पसंद होते हे जो लड़की से शर्माए नहीं और कॉन्फिडेंस से बात करें।  ऐसे लड़को के साथ लड़की दोस्ती करना ज्यादा पसंद करती हे जो कॉंफिडेंट होते हे, क्योंकि लड़की खुद को ऐसे लड़के के साथ सहज और सुरक्षित महसूस करती हे।  जो लड़के आत्मविश्वास से बात करते हे वो किसी भी परिस्थिति को आसानी से हेंडल कर लेते हे , इस लिए लड़की भी ऐसे लड़को से दोस्ती करना ज्यादा पसंद करती हे।

5. खुद को बेहतर साबित करने की कोशिश करें।

अगर आपको लड़की से दोस्ती करना हे तो आपको उसके सामने खुद को बाकि सभी लड़की से बेहतर साबित करना होगा। क्योंकि अपने देखा होगा सुन्दर लड़की के पीछे लड़को की लाइन लगी रहती हे। और लड़की उसी से दोस्ती करती हे जो उसे सबसे बेहतर लगता हे। इस लिए आपको खुद को लड़की के सामने बेहतर साबित करना होगा।  जैसे की – रहन सहन , बोलचाल , पढ़ाई में बेहतर साबित करना होगा। सुन्दर और हैंडसम दिखना बहुत जरुरी हे।  क्योंकि पहला इम्प्रैशन आपके लुक का होता हे।  अपने लुक और पर्सनल्टी पर ज्यादा ध्यान दे।

6. इम्प्रेस करना बहुत जरुरी हे।

किसी भी लड़की से दोस्ती करने से पहले उसे इम्प्रेस करना बहुत जरुरी होता है। लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपको कुछ बातो का ध्यान रखना बहुत जरुरी हे। लड़की को अपना दोस्त बनाने से पहले उसे इम्प्रेस करना बहुत जरुरी होता हे, क्योंकि कहते हे ना की “first impression is last impression” लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपको उसे इम्प्रेस करने के लिए कुछ जरुरी टिप्स आपको आजमाने होंगे। जैसे की – ladki ko impress kaise kare

  • अपने  व्यवहार को सरल और विनम्र बनाये रखें
  • हमेशा लड़की की हेल्प करने के लिए तैयार रहें
  • लड़की को सभी से स्पेशल फील कराएं
  • अपनी लुक और पर्सनल्टी पर ध्यान दे
  • लड़की की सच्ची तारीफ करें
  • आंख में आंख मिलाकर बात करें

7. उसकी फ्रेंड को अपनी फ्रेंड बनाने की योजना बनाये।

सबसे आसान और अच्छा तरीका हे किसी लड़की को इम्प्रेस करेने का, की उस की खास फ्रेंड की अपनी फ्रेंड बनाये ताकि आपकी वह हेल्प कर सके। यह टिप्स आपके लिए और भी बेस्ट साबित होगी जब आप उसकी फ्रेंड से सिर्फ फ्रेंडशिप ही रखे नहीं तो बात बिगड़ सकती हे।

जब आप उस की फ्रेंड से दोस्ती कर लोगे तब वो आपको लड़की की पसद और ना पसंद बताएगी जोकि हेल्प करेगी उस लड़की को इम्प्रेस करने में आपकी। साथ ही आप योजना बद्ध तरीके से लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाने पर ध्यान दे सकते हो जिसमे लड़की की फ्रेंड आपकी हेल्प करेगी।

8. सोशल मिडिया पर उसे फॉलो करें।

आजकल लड़की से दोस्ती करने में सबसे ज्यादा फेसबुक और व्हाट्सप्प का इस्तमाल होता हे, इसलिए आपको भी लड़की से दोस्ती करनी हे तो उसे सोशल मीडिया जैसे की फेसबुक और व्हाट्सप्प पर फॉलो करें।

यह उन लड़को के लोए भी बहुत हैल्पफुल साबित होगा जोकि लड़की से आमने -सामने बात करने में असहज महसूस करते हे , या डरते हे ऐसे लड़के भी सोशल मीडिया पर लड़की से मैसेज पर बात कर सकते हे।

9. मोबाइल नंबर लेना जरुरी हे।

यदि आपके पास लड़की का मोबाइल नंबर हे तो आपका काम और आसान हो जायेगा।  जो लड़के किसी लड़की को अपनी फ्रेंड बनाने की कोशिश कर रहे हे, तो उन्हें लड़की का नंबर पता करना बहुत जरुरी हे।  क्योकि मोबाइल नंबर से आप व्हाट्सप्प पर उसे मैसेज कर सकते हे, या कॉल भी कर सकते हे। नंबर लेने के लिए लड़की से ज्यादा ज़िद नहीं करे और ज्यादा रिक्वेस्ट भी न करे , क्योंकि ऐसे करने से आपका इम्प्रेस्शन ख़राब हो सकता हे।

10. गलत और गन्दी बात न करें।

लड़की से किसी भी तरह की गन्दी या गलत बात मोबाइल पर या व्हाट्सप्प पर करने से बचे।  क्योंकि ऐसा करने से आपकी जो इमेज लड़की के सामने बनी हुई हे वो ख़राब हो जाएगी।  या फिर लड़की आपसे दोस्ती करने से मन कर देती हे। याद रहे लड़की आपकी दोस्त हे कोई गर्लफ्रेंड नहीं हे जिस से सेक्स या कोई प्राइवेट बात की जा सके जब तक लड़की आपकी दोस्त हे उस से कोई अश्लील बात न करें।

READ MORE ARTICLES

ladki patane ka tarika 

ladki se online friendship whatsapp chat

1 thought on “ladki se dosti kaise kare”

Leave a Comment

error: Content is protected !!