ladki se baat karne ke 10 topic jaane

ladki se baat karne ke 10 topic jaane  : – हेलो दोस्तों यदि  आप  लड़कियों से बात करने में रूचि रखते हे तो यह लेख आपके बहुत काम आने वाली हे, क्योंकि इस लेख में हम आपको लड़की से बात करेने के लिए कुछ खास टॉपिक बताने वाले हे। की किसी लड़की से क्या बात करे, और किस टॉपिक पर  बाते करे, ताकि वह आपसे बोर न हो और लड़की आपसे इम्प्रेस हो जाये । जब  हम किसी लड़की से फ़ोन पर या आमने-सामने बात कर रहे होते हे, तो यह सोचने की बात होती हे की हम उस से क्या  और किस बारे में बातचीत करे । – ladki se baat karne ke 10 topic jaane 

जब हम किसी लड़की से बात करते हे तो हमेशा कोशिश यह होनी चाहिए की बातचीत हमेशा पहले से लम्बी और मजेदार हो अपने देखा होगा लड़के फोन पर लड़की से घंटो घंटो बाते करते रहते हे । लम्बी बातचीत से लड़की ज्यादा टाइम तक आपसे जुडी रहती हे और इस तरह वो आपसे पहले से जयदा नजदीक और नज़दीक आने लगती हे । तो जितना हो सके लम्बी बातचीत करने की कोशिश करे । – ladki se baat karne ke 10 topic jaane

जब कोई लड़का किसी लड़की से पहली बार बात करता हे तो वह यह भूल जाता हे की उसे क्या बात करनी चाहिए  और किस टॉपिक पर बात करनी हे ।  ताकि वह भी दुसरो लड़को की तरह लड़कियों से घंटो- घंटो फ़ोन पर या आमने – सामने बात कर सके । – ladki se baat karne ke 10 topic jaane

ladki se baat karne ke 10 topic jaane
ladki se baat karne ke 10 topic jaane

ladki patane ki shayari

जैसा की आपको पता हे लड़की से बात करना भी एक कला हे क्योंकि आप को न सिर्फ लड़की से प्यारी प्यारी बाते करनी हे बल्कि आपको अपनी बातों से लड़की को इम्प्रेस भी करना हे ताकि लड़की आपके फ़ोन का इंतजार करे । और आपसे पर चिपकी रहे ।

यहां में निचे कुछ खास और दिलचस्प टॉपिक यानि की विषय जोकि किसी लड़की से बातचीत करने और इस बातचीत को लम्बी और मजेदार बनाने के लिए उपयोगी हे बताने जा रहा हूँ, यहां में आपके लिए लड़की से क्या बात करे इसके लिए 10 टॉपिक बता रहा हूँ । यह जरूर आपकी हेल्प करेंगे किसी लड़की से क्या बात करे और कैसे बात करे यह जानने में ,तो चलिए जानते हे ।

ladki se dosti kaise kare

kisi ladki se baat karne ke 10 topic jaane

1. स्कूल टाइम के बारे में बात करें ।

लड़की से बात करने का सबसे अच्छा और सरल टॉपिक हे की आप अपने और उसके स्कूल टाइम के बारे में बात कर सकते हे । यह एक ऐसा टॉपिक हे जिस पर आसानी से और काफी टाइम तक  लम्बी बात की जा सकती हे । इस लिए यदि आप दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते  हे या पढ़ते थे तो यह एक अच्छा  टॉपिक हो सकता हे आपस में एक लम्बी बातचित का ।

जैसे की – क्या आप उस लड़की को या लड़क को जानती हे ? या फिर आज मेम ने  या टीचर ने कैसे कपडे पहन रखे थे ?क्या अपने यह नोटिस किया  हे  ? इस तरहे  के सवालों  से बातचीत की शुरुआत करें।   

2. फैमली मेंबर्स के बारे में बात करे ।

अक्सर जो लड़के अभी लड़की से बात नहीं करते हे उन्हें लड़की से पहली बार बात करने ने शर्म महसूस होती हे , और उन्हें टॉपिक नहीं मिलता हे की वह किस बारे में बात करे । तो सबसे आसान टॉपिक हे किसी लड़की से बात करेने का की आप इसके फैमली के बारे में बात करे । जैसे की आपके घर में कौन कौन मेंबर हे ?सबसे बड़ा कौन हे ? आप अपने घर में सबसे बड़ी  हे या सबसे छोटी हे ? ऐसे सवालो से बातचित की शुरुआत करें । अपना परिचय दे अपना और अपने परिवार के बारे में उसे बताये or  कुछ सवाल लड़की से भी करे और अपनी बातचीत को आगे बढ़ाये ।

3. hobbies के बारे में बात करें ।

hobbies एक अन्य चर्चा का विषय हो सकता हे जबकि आप किसी  लड़की से बात करते हे, तो hobbies के बारे में बात करना एक सरल और आसान विषय हो सकता हे।  जब हम किसी लड़की से उसकी रूचि के विषय के बारे मे बात करते हे तो इस से हमें लड़की की भावनाये और सोच का आंकलन करने में मदद मिलती हे । इस लिए हमेशा किसी  नए रिश्ते की शुरुआत करने से पहले हमेशा लड़की और लड़के को अपनी अपनी hobbies के बारे में बात कर लेनी चाहिए । यह एक ऐसा विषय हे जिस पर आप बहुत देर तक आपस में बातचीत कर सकते हे, और बातों में बातें निकलने की कोशिश करे जिस से आप किसी भी साधारण बात को लम्बी और बड़ी कर सकते हे लेकिन याद  रहे की सामने वाला आपकी बातों से बोर महसूस ने करे । 

ladki ko impress kaise kare

4. पसंद और ना पसंद पर बात करे ।

लड़की से बात करते समय उसकी पसंद और ना पसंद को ख्याल में रखना और इस विषय पर चर्चा करना एक बहुत ही मजेदार और सबका पसंदीदा विषय होता हे । लड़की और लड़के की पसंद का ख्याल रख कर आप अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का दिल जीत सकते हे ।

जैसे  की यदि आप की गर्लफ्रेंड का बर्थडे आने वाला हे और आप को पहले से पता हे की उसे क्या गिफ्ट पसंद हे और एक सरप्राइज के तोर पर आप उसे एक गिफ्ट दे जोकि उसका पसंदीदा हो  और वह कब से इसका इंतजार कर रही  हे तो इसके लिए ख़ुशी की बात क्या होगी इस लिए आपको लड़की के पसंद और न पसंद के बारे में पता होना और इस विषय पर बात करना बहुत अच्छा टॉपिक हे ।

5. अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल  पर चर्चा करें ।

एक और विषय में आपको बता ने जा रहा हु जिस से आप किसी लड़की से बात करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हे , यह टॉपिक बहुत अच्छा और लम्बा होने वाला विषय हे। यह टॉपिक हे अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के बारे में बात करना।

यह एक ऐसा बातचित का विषय हे , जिसे आप चुइंगम की तरह खिंच कर लम्बा कर सकते हे, और मनचाहे तरीके से बात को लम्बा और दिलचश्प तरीके से अच्छा खासा टाइम बिता सकते हे । जैसे आपको पता हे आज कल फेसबुक और इंस्टाग्राम और ट्विटर और व्हाट्सप्प जैसे सोशल मीडिया हे जिस पर लगभग सभी लड़के  और लड़कियों की ID बनी हुई हे ।

तो क्यों ने इसी विषय पर एक दूसरे से बात की जाये जैसे की – अपने फ्रेंड लिस्ट के बारे में बात करना और अपनी like , comment  और post  के बारे में बात करना आदि । यह एक अच्छा  विषय हे लड़की से बहुत देर  तक लम्बी बातचीत करने के लिए ।

6. फ्यूचर प्लान और कॅरिअर पर बाते करें ।

जब पहली बार आप किसी लड़की से बात करते हे तो यह सोचते रह जाते हे की लड़की से आखिर क्या  और किस  बारे में बात की जाये । तो आपको यह टॉपिक कैसा  लगा जोकि हे फ्यूचर प्लान और कॅरिअर के बारे में । यह एक ऐसा विषय हे जिसके बारे में बात करने से लड़की पर आपका पहला इम्प्रैशन बहुत ही जबरदस्त पड़ेगा क्योंकि लड़की की नजर में आप एक परिपक्व और संजीदा लड़के होने की छवि बनेगी , ऐसा लड़का जोकि अपने भविष्ये और कॅरिअर के बारे में सोचता हो ।

तो मेरे ख्याल में फ्यूचर और कॅरिअर के बारे में लड़की से बात करने से अच्छा विषय आपके लिए और कुछ नहीं हो सकता हे । यह एक ईसा विषय हे जिस पर आप बिना किसी दर के एक लम्बी और महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा कर सकते हे । ऐसी बात जोकि न आपका समय  बर्बाद करे और एक लम्बी बातचीत का विषय भी बने ।  

7.  नेक्स्ट डेटिंग प्लान पर बात करे ।

यदि आप पहले से लड़की से एक बार मिल चुके हे तो आपको सिर्फ एक दूसरे के साथ बिताये हुए पलों  के बारे में भी अपनी बातचीत  में चर्चा करनी  चाहिए । क्योंकि अक्सर लड़की को बहुत अच्छा लगता जब  कोई लड़का किसी लड़की से अपनी डेटिंग के बारे में बात करे और उन हसीं पालो के बारे में पूछे तो यह  भी एक टॉपिक हो सकता हे ।

जब की आप किसी  लड़की से फ़ोन पर या आमने – सामने  बात कर रहे हो तो अपनी नेक्स्ट डेटिंग के बारे में प्लान करना और पिछली बार जब आप दोनों मिले थे तब के वो हंसीं पालो को याद  करके छोटी छोटी बातो पर चढ़ा करके भी आप आने पार्टनर के साथ एक लम्बी और हसीं  बाते कर सकते हे ।  

8. थोड़ी पर्सनल और प्राइवेट बातें भी करें ।

लड़की से बात करने के दौरान आपको अपने बात चित के ढंग को बहुत ही सरल और  साफ बनाना होगा  और तमीज़  और तेहज़ीब  से बात करनी होगी  । वैसे तो लड़कियों से बात करने के लिए में ने इस लेख में बहुत अच्छे अच्छे टॉपिक बताये हे ।

लेकिन कभी कभी लड़की इन सब बातो से बोर महसूर करने लगती हे ऐसे में यदि कुछ हंसी मजाक और नॉनवेज टाइप के जोक्स भी बिच बिच में सुना दे तो  बातचीत को और मजेदार बनाया जा सकता हे क्योंकि अक्सर लड़कियां उन लड़को से लड़की इम्प्रेस और बात करना पसंद करती हे जोकि हंसी बाजक करने में आगे होते हे । 

कुछ पर्सनल और प्राइवेट बाते भी करने से दोनों में एक विश्वास और गहरा होने लगता हे जब लड़की  से आप फ़ोन पर बात करे तो मौका देखा कर  कर हंसी मजाक में जोक्स  भी सुना दिया  करे जिस से बातचीत के दौरान लड़की आपसे बोर महसूस न करे ।

shadi ke liye ladki kaisi honi chahiye

9. टीवी सीरियल या मूवीज की बाते कर सकते हे ।

टीवी सीरियल और किसी movies के बारे में बात करना एक सरल और मजेदार  विषय हो सकता हे । जबकि आप किसी लड़की से फ़ोन पर बात कर रहे होते हे तो अपने बात चित के दौरान टीवी सीरियल और फिल्मो के बारे में बात करने से भी आप अपनी बातचीत को लम्बी और मजेदार बना सकते हे ।

यह एक ऐसा टॉपिक हे जिस पर बात करने से आप न  केवल लड़की से लम्बी बात कर पायेंगे बल्कि आप आप उसे दिलचस्प और मजेदार इंसान के तोर पर महसूस होंगे . लड़की आपसे फिर दोबारा और बार बार बात करने के बारे में सोचेगी तो टीवी सीरियल और फिलोम को भो अपनी बातचीत  का विषय बनाये । 

10. बातों में बातें निकालने की कोशिश करे ।

जब आप लड़की से बात करते  हे तो यह हमेशा सोचते हे की कैसे भी कर के लम्बी बातचीत करनी हे या उसे अपनी  बातो से इम्प्रेस करना हे इसके लिए बातचीत से एक लम्बा टाइम उस के साथ बिताये । लड़की से बात करने के दौरान आपको यह ध्यान रखना हे की बातचीत लम्बी भी हो और मजेदार भी ताकि लड़की फिर से दोबारा  आपसे  बात करने में रूचि रखे । सबसे पहली बात हमेशा अपनी बातचीत को लम्बी बनाने के लिए आपको चाहिए की आप लड़की से बात करने के दौरान बात में से बात निकालने की कोशिश करे । 

READ MORE ARTICLES

shadi ke liye ladki chahiye photo

ladkiyon se online friendship whatsapp chat

ladki kaise pataye

Leave a Comment