ling ko bada kaise kare/लिंग को बड़ा व मोटा करने के 6 घरेलु उपाए जाने

ling ko bada kaise kare : – दोस्तों क्या आप भी अपने लिंग के आकार से संतुष्ट नहीं हे , क्या आपको भी लगता हे की काश मेरे पेनिस की साइज और अधिक होती तो ज्यादा अच्छा होता। तो निराश मत होइए क्योंकि आप बिलकुल सही जानकारी पढ़ रहे हे , में इस लेख में आपको लिंग को बड़ा और मोटा करेने के कुछ घरेलु नुस्खे बताऊंगा।

कुछ लोगो का लिंग जरुरत से ज्यादा छोटा होता हे उन्हें जरुरत हे अपने लिंग को बड़ा करने की , औसतन एक नार्मल लिंग का आकार पूर्ण तनाव (जब लिंग पूरा खड़ा हो ) मकी स्थति में , 4 से 5 इंच तक होना चाहिए।  यदि आपका लिंग इस से छोटा या कम लम्बाई का हे तो आप का लिंग समान्य से छोटा हे। यदि आपके लिंग का आकार इस से ज्यादा हे तो यह निर्मल से अधिक हे ऐसे पुरषो को लिंग बड़ा करने की जरुरत नहीं हे।

समस्या तब होती हे जब लिंग सामान्य से छोटा हो , ऐसी स्थति में ऐसे पुरषो को लगता हे की वह सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाएंगे और यह सोच सोच कर तनाव डिप्रेशन में चले जाते हे जिस से उन्हें और भी स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानी होने लगी हे।

ling ko bada kaise kare

Shighrapatan ka ilaj | शीघ्रपतन का रामबाण नुस्खा जाने

pregnant kaise hote hai/प्रेग्नेंट कैसे होते है

prega news kaise use kare

वैसे तो लिंग का बड़ा या छोटा होना एक कुदरती प्रक्रया हे , लिंग का आकार अनुवांशिक होता हे जोकि आपके जीन पर निर्भर करता हे।  लंबे कद के पुरुष का लिंग भी लंबा होगा यह जरुरी नहीं हे। छोटे कद के पुरुष के लिंग का साइज लंबे पुरुष से अधिक हो सकता हे।  इस लिए यह पूर्णतया जीन पर निर्भर करता है।

एक सर्वे के अनुसार 98% महिलाये सेक्स के दौरान अपने पति के लिंग के आकार से संतुष्ट हे और उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ता हे सम्भोग के दौरान लिंग के छोटेपन से तो आप ज्यादा परेशान न होये अपने लिंग के आकार को लेकर।

में आपको कुछ घरेलु नुस्खे बताऊंगा जिस से आप अपने लिंग के आकार को बढ़ा सकते हे।  आपका लिंग बड़ा और मोटा हो जायेगा बस आपको  15 दिन तक अपने लिंग पर इस दवा की मालिश करनी हे और 15 दिन तक संयम रखना हे सेक्स नहीं करना हे।  निचे कुछ नुस्खे हे इन्हे आपको इस्तमाल करना हे।

ling ko bada or mota karne ke upaye

  • 150 ग्राम चमेली के तेल में 25 ग्राम लोंग मिला कर, लोंग काले होने तक गर्म करे।  ठंडा होने पर इसे एक बोतल में ले ले, सुबह और रात को अपने लिंग पर मसाज करे। 15 दिनों तक आपका लिंग बड़ा और मोटा हो जायेगा, साथ ही लिंग की नसों मजबूत करेगा और काम सकती भी बढ़ाएगा।
  • 100 ग्राम सरसों के तेल में 10 से 12 लहसुन की कलियाँ तोड़ कर काली होने तक गर्म करे।  अब ठंडा होने पर रोजाना 15 दिनों तक अपने लिंग पर मसाज करे आपका लिंग बड़ा और मोटा हो जायेगा,साथ ही लिंग की नसों मजबूत करेगा और काम सकती भी बढ़ाएगा।
  • 150 ग्राम जेतूनं के तेल में दो टी स्पून दालचीनी पाउडर मिला कर धुँवा निकलने तक गर्म कर ले , ठंडा होने पर इसे छान ले और एक बोतल में भर ले। रोजाना 15 दिन तक लिंग पर रात को मसाज कर के सोये, आपका लिंग मोटा और बड़ा हो जायेगा साथ ही सेक्स पावर यानि काम शक्ति भी बढ़ेगी।
  • प्याज के रास को निकाल ले , प्याज का रस निकालने के लिए इसे बारीक़ कद्दूकस करले और एक कपडे में लेकर रस निचोड़ ले।  इसे बोतल में भर ले रोजाना सोते समय प्याज के रस से लिंग पर मालिश करे। आपका लिंग बड़ा हो जायगा, साथ ही लिंग की नसों मजबूत करेगा और काम सकती भी बढ़ाएगा।
  • 100 ग्राम सरसो का तेल , 5-6 लौंग, दो छोटे चम्मच अजवाइन लेले। तीनो को मिलाकर , अजवाइन काली होने तक गर्म करे।  अब इस तेल को छान ले ठंडा होने पर 15 दिनों तक रात में सोने से पहले लिंग पर मालिश करे आपका  लिंग मोटा और बड़ा हो जायेगा,साथ ही लिंग की नसों मजबूत करेगा और काम सकती भी बढ़ाएगा।   15 दिनों तक सेक्स न करे।
  • STAHL HART PENIS CREAM  :- इस क्रीम को किसी भी मेडिकल स्टोर से खरीद कर इसपर दिए गए निर्देशों के अनुसार अपने पेनिस (लिंग) पर मसाज करे आपका लिंग बड़ा और मोटा हो जायगा साथ ही लिंग की नसों मजबूत करेगा और काम सकती भी बढ़ाएगा।

READ MORE ARTICLES

Gora bachcha Kaise Paida Hota Hai

मोटापा कम करने का आसान तरीका

Leave a Comment